बड़ी खबर: मजिस्ट्रेट पिता की गाड़ी लेकर घूम रहे बेटे की निकली हेकड़ी, कार सीज

मजिस्ट्रेट पिता की गाड़ी लेकर घूम रहे बेटे की निकली हेकड़ी, कार सीज

ऋषिकेश। मजिस्ट्रेट की कार लेकर घूम रहे युवक की पुलिस ने हेकड़ी निकाल दी। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से मजिस्ट्रेट पिता की गाड़ी लेकर दोस्तों के साथ घूमने निकले युवक की कार पुलिस ने सीज कर दी।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को मुनिकीरेती क्षेत्र में जाम के दौरान मजिस्ट्रेट लिखा एक वाहन जाम से निकलने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने जब कर को रोकने की कोशिश की तो कर सवार युवक ने पुलिस पर रोब जमाने की कोशिश की। पुलिस में शख्ती से पूछताछ की तो युवक ने बताया कि यह कार उसके मजिस्ट्रेट पिता की है।

कार में मजिस्ट्रेट स्वयं सवार नहीं थे, बल्कि युवक के साथ उसके दोस्त घूमने के लिए निकले थे। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि वाहन चालक सौरभ पुत्र अखिलेश निवासी गरवाल आजमगढ़ उत्तर प्रदेश अपने पिता की कार को लेकर दोस्तों के साथ घूमने के लिए आया था।

कार को चीज कर दिया गया है। इससे पूर्व भी मुनिकीरेती पुलिस किसी तरह के अन्य मामलों में एक विधायक तथा एक सांसद की कार को भी सीज कर चुकी है।

इन दिनों चारधाम यात्रा गतिमान है और ऋषिकेश में भारी भीड़ उमड़ रही है। बाहरी राज्यों से बड़ी संख्या में लोग घूमने के लिए भी उत्तराखंड आ रहे हैं। ऐसे में जगह जगह जाम की स्थिति बनी हुई है