बिग ब्रेकिंग: UKPSC ने इस भर्ती परीक्षा के संबंध में जारी की नई अपडेट। पढ़ें….

UKPSC ने इस भर्ती परीक्षा के संबंध में जारी की नई अपडेट। पढ़ें….

UKPSC Latest Update 2024: शहरी विकास विभाग के अन्तर्गत सफाई निरीक्षक परीक्षा-2023 के लिए दिनांक 09 अगस्त, 2024 को अभिलेख सत्यापन सूची एवं अनर्हता सूची प्रकाशित की गयी थी।

तद्क्रम में आयोग कार्यालय में दिनांक 21 एवं 22 अगस्त, 2024 को सम्पन्न अभिलेख सत्यापन में अनुपस्थित अभ्यर्थियों का मा० आयोग द्वारा अभ्यर्थन निरस्त किया गया है।

इसके अतिरिक्त दिनांक 09.08.2024 को प्रकाशित अनर्हता सूची के सापेक्ष प्रत्यावेदन प्रस्तुत करने वाले अभ्यर्थियों के प्रत्यावेदनों को निस्तारित करते हुये उनके प्रत्यावेदनों का अंतिम निस्तारण आदेश तथा अभिलेख सत्यापन में उपस्थित अभ्यर्थियों में से कतिपय अभ्यर्थियों द्वारा ऑनलाइन आवेदन में किये गये दावे के सापेक्ष अभिलेख प्रस्तुत न करने के क्रम में मा० आयोग द्वारा उन अभ्यर्थियों को अंतिम रूप से अनर्ह किया गया है।

उपरोक्त के संबंध में अंतिम रूप से प्रत्यावेदन निस्तारण सूची, अंतिम रूप से अनर्ह सूची एवं अभ्यर्थन निरस्त सूची आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर प्रकाशित की गयी है।

अभ्यर्थीगण इनका अवलोकन करना सुनिश्चित करें। यह भी सूचित किया जाता है कि अभ्यर्थियों को इस संबंध में डाक के माध्यम से पृथक से सूचना प्रदान नही की जायेगी।

देखें विज्ञप्ति:-