अपराध: किराना कारोबारी की पत्नी पर जानलेवा हमला, युवक फरार

किराना कारोबारी की पत्नी पर जानलेवा हमला, युवक फरार

नैनीताल। नवाबी रोड स्थित कुलियालपुरा गली नंबर 2 में आपसी विवाद के चलते भतीजा चाकू लेकर अपनी चाची के ऊपर हमलावर हो गया। चाकू का वार लगने पर महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।

वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी। आनन फानन में गंभीर रूप से घायल महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक मंगल पड़ाव बाजार में किराने की दुकान चलाने वाले कालीचरण गुप्ता का नवाबी रोड स्थित कुल्यालपुरा में दो मंजिला मकान है। बताया जा रहा है वहीं बड़े भाइयों उनके बच्चों से आपस में उनका संपत्ति विवाद चल रहा है।

आज किराना व्यवसायी की पत्नी कुसुम घर में अकेली थी तभी भतीजे ने चाकू से उनके ऊपर हमला कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुचे लोगों को कुसुम फर्श पर लहूलुहान हालत में पड़ी दिखी।

उसके गर्दन और पेट पर चाकू के निशान थे।गंभीर रूप से घायल कुसुम को शहर के कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने महिला को अस्पताल में एडमिट करवाया। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुच कर घटनास्थल का मुआयना किया है। वारदात के पीछे संपत्ति विवाद होना बताया जा रहा है।

खबर लिखे जाने तक हमलावर युवक अभी फरार है। पुलिस वारदात को अंजाम देकर फरार हुए युवक की तलाश में जुटी है।