गजब: यहां एक साल से पानी के लिए परेशान भाजपा पार्षद

यहां एक साल से पानी के लिए परेशान भाजपा पार्षद

हल्द्वानी। एक तरफ जहां गर्मी का सीजन अपने चरम पर है तो वहीं दूसरी ओर हल्द्वानी जैसे शहर में आम लोगों को पानी की किल्लत से बड़ी परेशानी उठानी पड़ रही है।

हालांकि डबल इंजन सरकार में भाजपा के मेयर ने बड़ी-बड़ी योजनाओं को चालू कर पानी की किल्लत न होने का दावा किया था। इसके बावजूद शहर के कई इलाकों में पानी कभी आ रहा है कभी नहीं आ रहा है। लेकिन काम चल रहा है।

आम लोगों की पीड़ा है कि उनकी बात नहीं सुनी जाती लेकिन आपको हैरानी होगी की क्षेत्र का पार्षद ही परेशान है कि हर जतन करके देख लिये लेकिन मेरे ही घर में पानी नहीं आ रहा है।

यहां हम बात कर रहे है हल्द्वानी के भगवानपुर वार्ड की जहां करीब 1 साल से पानी की जबरदस्त किल्लत है लोग परेशान है करें तो क्या करें। घूम फिर के पार्षद के पास जाते हैं। यहां बता दे चलें भगवानपुर के पार्षद चंद्र प्रकाश सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी से हैं।

उनसे बात कर करने पर पता चला कि वह खुद परेशान है कि उनके घर में एक साल से पानी नहीं आ रहा है। लेकिन वह लगातार कोशिश कर रहे हैं कि लोगों को पानी मिले। अब आप बताइए यह हाल है।

जब स्वयं सत्ता में रहते हुए भी पार्षद महोदय काम नहीं करवा पा रहे हैं। तो आम जनमानस की तो बात छोड़ ही दीजिए।

1 साल से कॉलोनी के लोग पानी के लिये दर-दर भटक रहे हैं और आए दिन पार्षद को साथ में लेकर जनसंस्थान का घिराव कर रहे हैं लेकिन उनकी नहीं सुनी जा रही है। वहीं अब कॉलोनी वासियों का धैर्य जवाब देने लगा है।