बड़ी खबर: शासकीय बैठक को बगैर अनुमति छोड़कर जाने पर सात प्राचार्य और एक नोडल अफसर का जवाब-तलब

शासकीय बैठक को बगैर अनुमति छोड़कर जाने पर सात प्राचार्य और एक नोडल अफसर का जवाब-तलब

देहरादून। नोडल अधिकारी सहायक निदेशक दीपक पांडे ने बैठक और कार्रवाई का ब्योरा जारी किया। शासकीय बैठक को बिना अनुमति छोड़कर चले जाना घोर अनुशासनहीनता का मामला है।

सरकार ने विभागीय समीक्षा बैठक को बिना बताए बीच में ही छोड़कर चले जाने के आरोप में सात डिग्री कॉलेज के प्राचार्य और एक नोडल अधिकारी का जवाब तलब किया है।

यह बैठक दो से 16 अप्रैल तक जिलावार ऑनलाइन आयोजित की गईं थीं।सरकार ने विभागीय समीक्षा बैठक को बिना बताए बीच में ही छोड़कर चले जाने के आरोप में सात डिग्री कॉलेज के प्राचार्य और एक नोडल अधिकारी का जवाब तलब किया है।

यह बैठक दो से 16 अप्रैल तक जिलावार ऑनलाइन आयोजित की गईं थीं।नोडल अधिकारी सहायक निदेशक दीपक पांडे ने शनिवार को बैठक और कार्रवाई का ब्योरा जारी किया।

अपर सचिव डॉ. आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि इस प्रकार शासकीय बैठक को बिना अनुमति छोड़कर चले जाना घोर अनुशासनहीनता का प्रतीक है।

यदि संतोषजनक जवाब प्राप्त न हुआ तो दोषियों के खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। बैठकों के दौरान उप सचिव उच्च शिक्षा ब्योमकेश दूबे, सहायक निदेशक एवं नोडल नैक डॉ. दीपक कुमार, अनुभाग अधिकारी पुष्कर नेगी सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।