बड़ी खबर: उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से लाखों के जेवर गायब

उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से लाखों के जेवर गायब

रामनगर। उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में अब यात्रा करने वाले यात्रियों के सामान की सुरक्षा पूरी तरह भगवान भरोसे चल रही है। ऐसा ही एक मामला रामनगर में देखने को मिला है।

उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में सफर कर रहे एक दम्पति के सूटकेस से बस में यात्रा के दौरान अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के सोने के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया तो वही इस मामले में पीड़ित यात्री द्वारा रामनगर कोतवाली पुलिस एवं परिवहन निगम के अधिकारियों पर सहयोग न करने के साथ ही परेशान करने का आरोप लगाया गया।

आपको बता दें कि ग्राम चौपड़ा अमगढी निवासी हेम सिंह ने बताया कि 23 अप्रैल को वह अपनी पत्नी के साथ रामनगर से उत्तराखंड परिवहन निगम की रामनगर डिपो की बस में दिल्ली के लिए रवाना हुआ था तथा अगले दिन जब है।

दिल्ली पहुंचा तो उसके सूटकेस में रखें सोने के करीब दो लाख रुपए के जेवरात गायब थे उसका कहना है की सूटकेस में लॉक लगा था लेकिन साइड से कट का निशान लगा हुआ था।

हेम सिंह का कहना है कि उसने इस संबंध में दिल्ली से वापस आकर रामनगर कोतवाली पुलिस एवं सहायक महाप्रबंधक उत्तराखंड परिवहन निगम रामनगर को भी लिखित शिकायत दर्ज कराई लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

उसका यह भी आरोप है कि, रोडवेज की बस में दो कैमरे भी लगे थे जिसमें एक कैमरा खराब होने के साथ ही दूसरे कैमरे की चिप गायब थी।

इस यात्री का आरोप है कि रामनगर पुलिस द्वारा ना तो इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और ना ही उसकी तहरीर रिसीव की गई है।

इस यात्री ने सभी से उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में हुई इस घटना के बाद यात्रियों की समान की सुरक्षा पर कई सवाल उठाते हुए बसों में सफर करने वाली यात्रियों से सावधान व सतर्क रहने की अपील की है।

वही मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि उक्त प्रकरण में घटना स्थल रामनगर क्षेत्र का नहीं है। लेकिन फिर भी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।