बिग ब्रेकिंग: नैनीझील में मिला पेंशन लेने आए वन कर्मी का शव। क्षेत्र में सनसनी

नैनीझील में मिला पेंशन लेने आए वन कर्मी का शव। क्षेत्र में सनसनी

नैनीताल। उत्तराखण्ड की नैनीझील में सेवानिवृत्त वनकर्मी का शव मिलने से सनसनी। तल्लीताल डाँठ के समीप बोट स्टैंड पर झील में उतराता मिला शव। मृतक रमेश अपनी पहली पेंशन लेने नैनीताल ट्रेजरी आए थे।

नैनीताल में तल्लीताल के रिक्शा स्टैंड और बस स्टैंड के मध्य स्थित बोट स्टैंड में आज सवेरे एक शव नैनीझील में उतराता मिला। शव देखकर स्थानिक लोगों की भीड़ लग गई। घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर स्थित पुलिस चौकी पर सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर शव को झील से बाहर निकाला।

शव को शिनाख्त के लिए रखा गया तो किसी ने उसकी पहचान भवाली निवासी रिटायर्ड वनकर्मी के रूप में की। मृतक के परिवार को सूचित किया गया जिसके बाद मृतक का बड़ा राजेन्द्र और छोटा बेटा दीपक नैनीताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि वो भवाली के श्यामखेत में रहते हैं और उनके 60 वर्षीय पिता रमेश चंद आर्या वन विभाग में अर्दली थे।

पिता अपनी पहली पेंशन का रुपया लेने नैनीताल स्थित ट्रेजरी आए थे। शाम तक घर नहीं पहुंचे तो इनकी पहचान वालों और रिश्तेदारों के घर तलाश शुरू की गई। आज सवेरे रमेश का शव मिलने से परिवार में मातम पसरा है। रमेश की एक बेटी भी है। पुलिस ने रमेश के पंचनामे के बाद पोस्टमॉर्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है।