Latest Update: Airtel के इस प्लान के साथ आपको मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और पॉपुलर OTT ऐप सब्सक्रिप्शन फ्री

Latest Update: Airtel के इस प्लान के साथ आपको मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और पॉपुलर OTT ऐप सब्सक्रिप्शन फ्री

Latest Update: एयरटेल ने अपने प्रीपेड कस्टमर के लिए हाल ही में एक जबरदस्त प्लान लाया है जिसमें कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं। आपको एयरटेल का एक बहुत जबरदस्त प्लान मिलने वाला है।

जिससे लगभग 3 महीने तक आपको कोई भी रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और इसके लाभ को सुनकर आप चौंक जाएंगे। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और पॉपुलर OTT ऐप सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिल रहा है।

एयरटेल अपने कस्टमर के लिए एक लंबी वैधता वाला प्लान लेकर आया है। यह ऑफर सभी प्रीपेड कस्टमर के लिए है और इसके बेनिफिट्स भी कमाल के हैं।

यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिससे Airtel Thanks App या Airtel Official Website से Rs 1499 में एक्टिवेट करवा सकते हैं। जिसमे आपको रोजाना 3GB डेटा भी मिलेगा।

3जीबी की डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 केबीपीएस हो जाती है। जिसके साथ आपको वैलिडिटी तक अनलिमिटिड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। जिसमें लोकल और एसटीडी की अनलिमिटिड कॉलिंग शामिल है। जिसके मुताबिर आप को रोज़ 100 फ्री SMS भी मिलते हैं।

इस समय मोबाइल एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा साधन है हर कोई इसे देखता है। ऐसे में नेटफ्लिक्स का बेसिक सब्सक्रिप्शन भी इसके साथ जोड़ा गया है। उसी को देखते हुए कंपनी ने आपको Netflix का बेसिक सब्सक्रिप्शन भी जोड़ दिया है। जो 84 दिनों तक आप ott पर कंटेंट का मजा भी लेंगे।

उसके साथ ही ये जबरदस्त प्लान के साथ आपको कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट भी मिलते हैं। जिनमें Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। जिसमें आप अनलिमिटेड म्यूजिक का मजा ले सकतें हैं और फ्री म्यूजिक डाउनलोड भी कर सकते हैं।

इसमें बताया जा रहा है कि आपको 5G अनलिमिटेड डेटा भी दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि जिन क्षेत्रों में 5G सर्विसेज मौजूद है अब यह प्लान उन क्षेत्रों के लिए अनलिमिटेड 5G की सुविधा भी उपलब्ध कराएगी।

बताया जा रहा की अब ये एयरटेल के इस प्लान से रीचार्ज भी आप करवा सकते हैं। जिसकी और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट भी विजिट भी करना होगा।