एक्सक्लूसिव वीडियो: ऋषिकेश में फुल बदमाशी। पहले युवक पर चलीं हॉकी स्टिक, फिर फायरिंग। मचा हड़कंप

ऋषिकेश में फुल बदमाशी। पहले युवक पर चलीं हॉकी स्टिक, फिर फायरिंग। मचा हड़कंप

उत्तराखंड के ऋषिकेश से सरेआम सड़क पर बदमाशी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है। ऋषिकेश में चंद्रभागा पुल के पास शुक्रवार रात कुछ युवकों ने जमकर गुंडागर्दी की।

देखें वीडियो:-

कार सवार चार युवकों ने हॉकी स्टिक से एक स्थानीय युवक को पीटा। लोगों को डराने के लिए कार सवार एक युवक ने हवाई फायर किया और फरार हो गया। पुलिस युवकों की तलाश में जुटी है।

प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात करीब नौ बजे चंद्रभागा पुल पर एक कार सवार युवकों की किसी बात को लेकर कुछ लोगों के साथ बहस हो गई। जब एक स्थानीय युवक ने बहस कर रहे इन कार सवार युवकों का विरोध किया तो युवकों ने हॉकी स्टिक से युवक को पीटना शुरू कर दिया।

यहां मौजूद लोगों को डराने के लिए युवक ने पिस्टल से हवाई फायर कर दिया, जिससे वहां हड़कंप मच गया। वहीं कार सवार युवक फरार हो गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि कार का नंबर किसी दूसरे स्टेट का है। इससे संभावना जताई जा रही है कि कार सवार युवक पर्यटक है।

कोतवाल केआर पांडे ने बताया कि कुछ युवकों ने कहासुनी होने पर फायर किया है। युवकों की तलाश की जा रही है। फिलहाल अभी किसी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है।

पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही है।वही एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने कहा कि स्ट्रीट क्राइम और लोगो में सरेआम भय व्याप्त करने वालो को बख्शा नहीं जाएगा न ही कार्यवाही में लापरवाही बरतने वालो को, अरेस्टिंग हेतु कल 12 बजे दिन तक का अल्टीमेटम दिया गया है।

12 बजे दिन तक अभियुक्तों की अरेस्टिंग ना होने पर स्वतः थाना प्रभारी ऋषिकेश व संबंधित चौकी प्रभारी पुलिस लाइन आमद करेंगे