गजब: राखी खरीदने निकली पत्नी प्रेमी संग होटल में मिली। फिर हुआ यह….

राखी खरीदने निकली पत्नी प्रेमी संग होटल में मिली। फिर हुआ यह….

उत्तराखंड में अजब गजब मामले सामने आ रहे हैं। घर से राखी खरीदने निकली एक पत्नी प्रेमी संग होटल में मौज मस्ती कर रही थी। फिर क्या पति का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और दोनों के बीच में मारपीट हो गई। मामला पुलिस तक पहुंच गया है। ऋषिकेश में बुधवार को पति पत्नी और वो का एक नया मामला सामने आया हैं।

यहां शहर के भरत विहार निवासी एक युवक की पत्नी घर से सामान की खरीदारी के लिए बाजार को निकली थी। लेकिन बाजार की जगह एक युवक के साथ हरिद्वार रोड स्थित होटल पहुंच गई। पति को इसका पता चला, तो वह भी साथियों संग होटल पहुंच गया।

वहां पत्नी एक कमरे में युवक के साथ मिल गई। इस पर पत्नी के साथ मिले आरोपित युवक ने महिला के पति के साथ मारपीट कर दी। अब पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है। आरोपित ने खुद को अधिवक्ता बताया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भरत विहार ऋषिकेश निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार को उसकी पत्नी घर से बाजार में सामान की खरीदारी करने की बात कहकर निकली थी।

लेकिन करौली राजस्थान निवासी युवक के साथ हरिद्वार रोड पर एक होटल में पहुंच गई। शक होने पर पति भी पीछा करते हुए होटल पहुंच गया। मौके पर पहुंचकर पत्नी से यहां पहुंचने का कारण पूछा तो पत्नी के साथ मौजूद युवक पति पर भड़क गया।

आरोप है कि उक्त युवक ने गाली-गलौच करते हुए महिला के पति से हाथपाई शुरू कर दी। खुद को अधिवक्ता बताते हुए धमकी भी दी। कोतवाल खुशी राम पांडे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।