बड़ी खबर: होटल में मृत मिली युवती की हत्या में हुए नए खुलासे। परिजन बोले….

होटल में मृत मिली युवती की हत्या में हुए नए खुलासे। परिजन बोले….

रिपोर्ट- गुडडू सिंह ठठोला

नैनीताल। नगर के तल्लीताल क्षेत्र में बीते मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का होटल के कमरे में शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर इसकी सूचना परिजनों को भी दे दी थी।

वही बुधवार को नैनीताल पहुंचे मृतक महिला के परिजनों ने फरार युवक पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि, उनकी बेटी अविवाहित थी।

बता दे कि, बीते मंगलवार को पुलिस को 112 नंबर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुए की तल्लीताल स्थित एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। जो सोमवार शाम अपने पति के साथ नैनीताल घूमने पहुंची थी।

वही होटल के कमरे में वह बेसुध पड़ी हुई है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला के शव की जांच की। वही पुलिस ने उसकी पहचान मुरादाबाद निवासी ईरम खान 32 पत्नी गुलजार के रूप में की थी।

जिसके बाद उसके परिजनों को उसकी सूचना दी गई। बुधवार को मृतका की माता जुबेदा खातून, छोटी बहन फरहीन और फुपेरा भाई शारीक नैनीताल पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपनी बेटी को अविवाहित बताया और उसके साथ आए युवक गुलज़ार के बारे में कई खुलासे किए, जिससे पुलिस भी सन्न रह गई।

मृतका की माता के अनुसार उनकी बेटी का हत्यारा पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। उसकी बहन ने बताया कि, बीते 2 साल पहले उसकी बहन युवक के संपर्क में आई थी। युवक ने मृतका को नौकरी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और उस पर शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन इस रिश्ते से घर वाले राजी नहीं थे।

वही युवक की हरकतों से परेशान होकर मृतका के परिजनों ने मुरादाबाद थाने में युवक के खिलाफ तहरीर भी दी थी। जिसके बाद से लगातार युवक मृतका के परिजनों पर समझौते का दबाव बना रहा था। परिजन भी समझौते होने पर बेटी को उसके चंगुल से छुड़ाना चाहते थे।

उन्होंने कहा कि, समझौते के नाम पर आरोपी युवक ने उनकी बेटी को किलने बुलाया था, लेकिन वह बेटी को लेकर नैनीताल आया है। इसकी उन्हें जानकारी नहीं थी और यहां लाकर उसने उनकी बेटी की हत्या कर दी।

जिसके बाद से ही युवक फरार चल रहा है। मृतका की माता ने बताया कि, उसके गले में सोने की चेन और मोबाइल भी था, जो अब मौके पर नहीं है। उन्होंने युवक पर बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की।

सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि, पुलिस ने पंचनामें की कार्यवाही के बाद शव की फॉरेंसिक जांच की, जिसके बाद बुधवार को मृतका के शव को पोस्टमार्टम की कार्यवाही के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।