Weather Alert: आज इन जिलों में भारी बारिश की संभावना। येलो अलर्ट जारी

आज इन जिलों में भारी बारिश की संभावना। येलो अलर्ट जारी

Weather Update: उत्तराखंड में इन दिनों पहाड़ से लेकर मैदान तक मानसून की झमाझम बारिश का दौर जारी है। मौसम विज्ञान केंद्र ने आज उत्तराखंड के इन जनपदों में भारी बारिश की संभावना जताते हुए येलो अलर्ट जारी किया है।

मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक आज बुधवार को राज्य के देहरादून बागेश्वर नैनीताल और चंपावत जिले में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना है, जिसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है।

वहीं टिहरी रुद्रप्रयाग चमोली तथा कुमाऊं मंडल के जनपदों में गरज चमक के साथ कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा की भी संभावना जताई गई है।

पिछले 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक वर्षा रुद्रप्रयाग में 80mm रिकॉर्ड की गई। वहीं गंगोलीहाट में 48 उत्तरकाशी में 39 बेरीनाग में 36 कौसानी में 30 हल्द्वानी में 26 चोरगलिया में 29 एमएम वर्षा के साथ ही कुमाऊं और गढ़वाल मंडल के तमाम जनपदों में हल्की से मध्यम वर्षा रिकॉर्ड की गई।

मौसम विभाग के निदेशक डॉ विक्रम सिंह ने बताया कि 8 जुलाई तक कुमाऊं और गढ़वाल मंडल के जनपदों में पहाड़ से लेकर मैदान तक झमाझम बारिश की संभावना है।

साथ ही कुछ इलाकों में तेज बारिश का दौर भी देखने को मिलेगा जिसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि 8 जुलाई के बाद बारिश में और तेजी आने की संभावना है।