बड़ी खबर: यहाँ गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, हुआ जबरदस्त ब्लास्ट

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, हुआ जबरदस्त ब्लास्ट

उत्तराखंड में टिहरी मोटर मार्ग पर बृहस्पतिवार सुबह कांडीखाल के समीप गैस सिलिंडर से भरे एक ट्रक में जबरदस्त ब्लास्ट हो गया। जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गैस सिलिंडर हवा में उड़कर ब्लास्ट हो रहे थे। हालांकि जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के टिहरी में रसोई गैस के सिलेंडर ले जा रहे ट्रक में भीषण आग लग गई. आग लगने की ये घटना टिहरी जिले के कांडीखाल मगरों के पास हुई. सिलेंडर के ट्रक में लगी आग से 40 सिलेंडर फट गए. धमाकों की आवाज के साथ गैस सिलेंडर दूर-दूर जा गिरे. स्थानीय लोगों द्वारा आग को बुझाने के लिए काफी प्रयास किए गए।

लेकिन आग इतनी भीषण थी कि लोग इसे नहीं बुझा पाए. गैस सिलेंडर से भरा पूरा ट्रक आग की चपेट में आ गया. देखते ही देखते ट्रक जलकर खाक होग गया. बड़ी मुश्किल से ट्रक में बैठे ड्राइवर और परिचालक ने अपनी जान बचाई है. बताया जा रहा है कि यह ट्रक रसोई गैस सिलेंडर लेकर घनसाली की तरफ जा रहा था।

पालीखाल गांव के वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि ट्रक गैस सिलिंडर लेकर श्रीनगर से टिहरी की ओर आ रहा था। कांडीखाल के समीप गैस सिलिंडर में ब्लास्ट होने से पूरा ट्रक जलकर राख हो गया है। ट्रक में सिर्फ चालक था उसने भागकर जान बचाई।

ट्रक में आग लगने से टिहरी-श्रीनगर कांडीखाल के पास बंद है। बताया ब्लास्टिंग से पूरे क्षेत्र में धुएं का गुबार फैल गया। इधर जिला आपदा प्रबंधन कार्यालय को भी सूचना देने पर हाइवे खोलने की कार्रवाई की जा रही है। ट्रक में आग लगने की कुछ देर बाद बारिश होने से आग बुझ गई।