वीडियो: गंगा में राफ्टिंग के दौरान दो गुटों में मारपीट। एक दूसरे पर जमकर चप्पुओं से हमला, लगाई छलांग

गंगा में राफ्टिंग के दौरान दो गुटों में मारपीट। एक दूसरे पर जमकर चप्पुओं से हमला, लगाई छलांग

उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा नदी में राफ्टिंग के दौरान गुटों में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शिवपुरी से मुनीकीरेती की ओर आते हुए गंगा में राफ्टिंग के दौरान अलग-अलग राफ्ट में बैठे दो पक्षों के बीच विवाद हो गया।

देखें वीडियो:-

विवाद इतना बढ़ा की बीच गंगा में राफ्टिंग करते हुए कुछ लोग एक दूसरे पर राफ्टिंग के चप्पू चलाते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद एक शख्स गंगा में कूद जाता है। वहीं विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहा है।

आपको बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि, राफ्टिंग के दौरान अलग-अलग राफ्ट में बैठे दो पक्षों के बीच विवाद और आपस में राफ्टिंग के चप्पू से जानलेवा हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें गाली गलौज करते हुए कुछ लोग एक दूसरे के जान के दुश्मन बने हुए दिखाई दे रहे हैं। विवाद किस बात को लेकर हुआ इसकी जानकारी नहीं लग पाई है। लेकिन जिस प्रकार से वीडियो में एक दूसरे पर चप्पू से हमला करते हुए लोग दिख रहे हैं, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, विवाद कोई छोटा मोटा नहीं रहा होगा।

सबसे बड़ी बात यह रही कि, राफ्टिंग करने और कराने वाले शायद यह भूल गए कि जिस जगह पर वह एक दूसरे की जान के प्यासे बने हैं, वह जगह खुद खतरे से खाली नहीं है. हल्की सी गलती जान पर भारी पड़ सकती है, लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ नहीं हुआ, क्यों कि सभी ने सेफ्टी जैकेट पहन रखा था।

मुनी की रेती थाने के इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि, वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है। बीच गंगा में इस प्रकार की हरकत होना गलत है। घटना की कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है, फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच कर रही है।