शर्मनाक: चंडीगढ़ की युवती से देहरादून में दुष्कर्म। टैक्सी चालक गिरफ्तार

चंडीगढ़ की युवती से देहरादून में दुष्कर्म। टैक्सी चालक गिरफ्तार

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में देवभूमि को शर्मसार करने वाली घटना शुक्रवार को सामने आई है। चंडीगढ़ की एक युवती से देहरादून में टैक्सी चालक ने दुष्कर्म किया।

युवती चंडीगढ़ से अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए आई थी और बृहस्पविार देर रात शिमला बाईपास के पास वह एक टैक्सी में बैठी थी।

रात में कार चालक ने शिमला बाईपास से ISBT के रास्ते में युवती से बदतमीजी करनी शुरू दी। युवती से दुष्कर्म के बाद उसका बैग लूट आरोपी फरार हो गया। किसी तरह युवती ISBT पहुंची और दोस्त को बुलाकर सारी बात बताई। इसके बाद दोनों ने थाने पहुंचकर शिकायत की।

देहरादून के क्लेमेंट टाउन थाना क्षेत्र में 3 मई की रात को एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठाकर टैक्सी चालक ने रेप किया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जिसका पुलिस ने 12 घंटे के अंदर खुलासा किया।

 

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि, युवती अपने दोस्त का बर्थडे मनाने के लिए चंडीगढ़ से देहरादून आई थी। 3 तारीख को बर्थडे मनाने के बाद वो घर लौट रही‌ थी। उसके दोस्त ने उसे शिमला बाईपास में छोड़ा। वो नशे में थी।

युवती ने शिमला बाईपास से ISBT जाना था तो इस बीच टैक्सी चालक ने उसे लिफ्ट दी और युवती को आईएसबीटी की जगह आशारोडी के जंगल की ओर ले गया और वहां उसका रेप करके लूटपाट की।

पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए डेढ़ सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इस आधार पर आरोपी को खुशहाली पूर्व बिहारीगढ़ से गिरफ्तार किया।

आरोपी की निशानदेही पर महिला से लूटा गया बैग और कपड़े भी बरामद किए गए हैं।एसएसपी ने बताया कि चालक देहरादून से सहारनपुर अन्य रूटों पर टैक्सी चलाता है।