बड़ी खबर: पूर्व पार्षद की बेरहमी से हत्या। हत्यारे ने किया आत्मसमर्पण

पूर्व पार्षद की बेरहमी से हत्या। हत्यारे ने किया आत्मसमर्पण

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां पूर्व पार्षद विपिन शर्मा उर्फ पप्पी की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

हत्या करने वाले हत्यारों ने आत्मसमर्पण कर दिया। आपको बता दें कि, काशीपुर के पूर्व पार्षद विपिन शर्मा उर्फ पप्पी की हत्या फावड़े से काटकर निर्ममता से करने के बाद हत्यारे ने पुलिस के समक्ष फावड़े समेत आत्मसमर्पण कर दिया है।

इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई। हत्या करने की वजह भी खुलकर सामने नहीं आई है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरी ओर पुलिस घटनास्थल पर जाकर घटना की जांच शुरू कर दी।

बरहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई और हत्या करने वाले आरोपियों से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है। हत्या करने वाले का नाम टेकचंद बताया गया है। हत्या के पीछे क्या कारण थे, इस पर पुलिस की मृतक पूर्व पार्षद के परिजनों से पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पायेगा।

पुरानी रंजिश के चलते एक सब्जी व्यवसाई ने पूर्व पार्षद विपिन शर्मा उर्फ पप्पी के सर पर फावड़े से वार कर दिया जिससे वह अचेत होकर सड़क पर ही गिर पड़े। गंभीर अवस्था में उन्हें यहां के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

घटना की खबर लगते ही पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गयी और घटना की जानकारी जुटाई। यहां बता दें कि मोहल्ला कटरा मालियान निवासी सब्जी व्यवसाई टेकचंद की पप्पी से किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही थी, इसी के चलते उसने मौका पाकर विपिन शर्मा उर्फ पप्पी पर फावड़े से सर पर वार किया और खुद को कोतवाली पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभय सिंह और सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि लोगों का कहना है कि, विपिन शर्मा और टेकचंद में किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था, इसी के चलते टेकचंद ने विपिन शर्मा की हत्या कर दी और खुद ने पुलिस में जाकर सिलेंडर कर दिया।

फिलहाल पुलिस बारीकी से जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की खबर लगते ही परिवारजनों में मातमी कोहराम मच गया और शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है।