अपराध: यहां पुत्र ने कर दी पिता की हत्या। परिजनों में मचा कोहराम

यहां पुत्र ने कर दी पिता की हत्या। परिजनों में मचा कोहराम

लालकुआं। शांतिपुरी नंबर एक में देर रात शराब के नशे में पुत्र ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक पूर्व फौजी बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार शांतिपुरी नंबर एक में पूर्व सैनिक दीवान गिरी अपने परिवार के साथ रह रहे थे। उसका पुत्र भजमन गिरी नशे का आदी है। बताया जाता है कि भजमन आए दिन शराब पीकर घर में झगड़ा करता था। गुरुवार रात वह शराब पीकर घर आया और और घर में झगड़ा करने लगा।

इस दौरान बीच बचाव के लिए जब पिता दीवान गिरी आये तो भजमन ने उन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे दीवान गिरी गंभीर रूप से घायल हो गये। परिजन आनन फानन में उन्हें किच्छा अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रात्रि करीब साढ़े 11 बजे घटना की जानकारी मृतक के छोटे पुत्र अंकित ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने आरोपी भजमन गिरी को चाकू के साथ हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। मृतक आर्मी में सूबेदार के पद से रिटायर्ट हुए थे। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।