बड़ी खबर: राजकीय मेडिकल कालेज में दो छात्र एक छात्रा ने बैचमेट को पीटा। जांच में जुटा कॉलेज

राजकीय मेडिकल कालेज में दो छात्र एक छात्रा ने बैचमेट को पीटा। जांच में जुटा कॉलेज

हल्द्वानी। हमेशा चर्चाओं में रहने वाला राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी एक बार फिर सुर्खियों में है। कभी रैगिंग तो कभी अन्य वजहों से हमेशा की तरह हल्द्वानी मेडिकल काॅलेज चर्चा का विषय बना रहता है।

अब शनिवार की रात MBBS फाइनल ईयर के दो छात्र व एक छात्रा ने बैचमेट को पीट दिया। इस दौरान मारपीट में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। कालेज प्रशासन मारपीट के असल कारण का पता लगाने में जुट गया है।

बताया जा रहा है कि, मेडिकल कालेज में एमबीबीएस फाइनल ईयर के दो छात्र हास्टल में थे। इसी बीच गर्ल्स हास्टल से एक छात्रा भी ब्वायज हास्टल में घुस गई।

खबर है कि, उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद था। इस दौरान दो छात्र और एक छात्रा अपने बैचमेट के कमरे में पहुंच गए और मारपीट हो गई। मारपीट की घटना में एक छात्र के शरीर में कई जगह चोटें आई हैं। गले में नाखून के भी निशान हैं।

सूचना पर कालेज के चीफ वार्डन और सहायक वार्डन के साथ कई गार्ड भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मामले का शांत किया गया। छात्र को डा सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय की इमरजेंसी ले आए। उस छात्र की मेडिकल जांच कराई गई।

इस संबंध में प्राचार्य प्रो. अरुण जोशी ने बताया कि, मारपीट की सूचना पर तत्काल चीफ वार्डन समेत कुछ और अधिकारियों को मौके पर भेज दिया गया था। इस मामले की जांच की जाएगी। सोमवार को अनुशासन समिति की बैठक होगी। जिसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी।