ब्रेकिंग: UKSSSC ने एलटी भर्ती में दिया नया अपडेट

UKSSSC ने एलटी भर्ती में दिया नया अपडेट

देहरादून। उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने एलटी भर्ती को क्लीनचिट देने के बाद 29 दिसंबर को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का शेड्यूल जारी कर दिया था।

अब उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में सात दिन तक की मोहलत देगा। बाकी सभी उम्मीदवारों के लिए निर्धारित तिथि पर वेरिफिकेशन को उपस्थित होना अनिवार्य है।

बता दें कि इसके तहत 09, 10, 11, 12, 13, 16, 17, 18 और 19 जनवरी को आयोग कार्यालय में वेरिफिकेशन होना है। आयोग ने वेरिफिकेशन के लिए भरा जाने वाला प्रपत्र का फॉर्मेट भी वेबसाइट पर जारी कर दिया है।

वेरिफिकेशन के लिए उम्मीदवारों को सभी प्रमाण पत्रों की दो-दो स्वः प्रमाणित प्रतिलिपि, छह पासपोर्ट साइज फोटो लेकर जाना होगा।

इसके लिए 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएशन, बीएड, टीईटी की सभी वर्षों की अंक तालिकाएं, प्रमाणपत्र, ग्रेजुएशन की डिग्री, आरक्षण, स्थायी निवास का प्रमाणपत्र की मूल कॉपी साथ लेकर जानी होगी।

इस पर आयोग के सचिव एसएस रावत के अनुसार सभी उम्मीदवारों को निर्धारित तिथि पर वेरिफिकेशन के लिए अनिवार्य तौर पर आयोग कार्यालय आना होगा।

उपस्थित न होने का कोई गंभीर कारण हो तो उस संबंध में अभ्यर्थी को साक्ष्य के साथ वेरिफिकेशन की निर्धारित तिथि के सात दिन के भीतर उपस्थित होना होगा। इसके बाद वेरिफिकेशन का मौका नहीं दिया जाएगा।