बिग ब्रेकिंग: पूर्व दर्जाधारी मंत्री विनोद आर्य पर मुकदमा दर्ज। जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

पूर्व दर्जाधारी मंत्री विनोद आर्य पर मुकदमा दर्ज। जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। पौड़ी जेल में बंद अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता पर कुकर्म और हत्या के प्रयास में हरिद्वार ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है।

विनोद आर्य के ड्राइवर ने खुद ज्वालापुर कोतवाली में लिखित शिकायत देकर ये मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने रजिस्टर्ड डाक के जरिए प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

विनोद आर्य उत्तराखंड सरकार में दर्जाधारी राज्यमंत्री भी रह चुके है और अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता है।

सहारनपुर के छुटमलपुर गांव निवासी एक युवक विनोद आर्य के यहां ड्राइवर का काम करता था। युवक ने आरोप लगाया कि, विनोद आर्य ने उसे मालिश करने के बहाने अपने पास बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकतें की।

इतना ही नहीं कुछ दिन पहले बीती दो दिसंबर की रात विनोद आर्य ने उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास किया। जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर वो रात को ही काम छोड़कर अपने घर भाग गया।

युवक ने आरोप लगाया कि, उसके बाद भी विनोद आर्य के इशारे पर उसे जान से मारने की कोशिश गई। इसलिए उसने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

शिकायत के आधार पर ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी विनोद आर्य के खिलाफ कुकर्म और हत्या के प्रयास से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हरिद्वार एसपी क्राइम रेखा यादव का कहना है कि, पीड़ित द्वारा तुरंत थाने न पहुंचकर रजिस्टर्ड डाक के जरिए प्रार्थना पत्र दिया गया था, इस मामले में ज्वालापुर कोतवाली पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 377, 307, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, मामला बेहद संगीन है और जरूरत पड़ी तो आरोपी को गिरफ्तारी भी किया जाएगा।