बड़ी कार्यवाही: यहां चौकी प्रभारी समेत छह उप निरीक्षक मिले ड्यूटी से गायब। लीव विदाउट पे की हुई कार्रवाई

Uttarakhand police

यहां चौकी प्रभारी समेत छह उप निरीक्षक मिले ड्यूटी से गायब। लीव विदाउट पे की हुई कार्रवाई

उत्तराखंड पुलिस इन दिनों चर्चाओं में है। कही उनके ऊपर हमले हो रहे है, तो कही आरोप लग रहे है। अब त्यौहार के सीजन में डयूटी से गायब होने की खबर है। इसकी पुष्टि तब हुई जब सीओ ने डयूटी में तैनात पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की चेकिंग की।

रूद्रपुर में दीपावली डयूट पर लगाये गये बाजार चौकी प्रभारी संदीप शर्मा समेत छह उप निरीक्षक गायब मिले। जिनके खिलाफ लीव विदाउट पे की कार्रवाई कर दी है। जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि रुद्रपुर में भी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सुबह और शाम मुख्य चौराहों में गश्त, चेकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। ताकि यातायात व्यवस्था बनी रही। इसके लिए सीओ रुद्रपुर ने डयूटी स्थलों पर चेकिंग की।

इस दौरान बाजार चैकी प्रभारी संदीप शर्मा, एसआइ विपुल जोशी, एसआइ दिनेश परिहार, एसआइ भूपेंद्र सिंह और एसआइ अनुराग सिंह, एसआइ उमेश रजवार डयूटी स्थल पर अनुपस्थित मिले। एसएसपी ने बताया कि सभी के विरुद्ध एलडब्लूपी (लीव विदाउट पे) की कार्रवाई की है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने कहा कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी अपनी डयूटी ईमानदारी से करें। त्यौहारी सीजन में ड्यूटी के दौरान लापरवाही वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।