गुड़ न्यूज़: एशियन एयरगन चैम्पियनशिप में हुआ पिथौरागढ़ की यशस्वी का चयन। सीएम ने दी बधाई, आप भी दीजिए

एशियन एयरगन चैम्पियनशिप में हुआ पिथौरागढ़ की यशस्वी का चयन। सीएम ने दी बधाई, आप भी दीजिए

पिथौरागढ़। पहाड़ और प्रतिभा एक-दूसरे के पूरक है। लगातार पहाड़ की प्रतिभाएं नाम कमा रही है। आज हर क्षेत्र में पहाड़ की प्रतिभाओं ने डंका बजाया है। विगत दिनों पहाड़ बाॅबी धामी को भारतीय जूनियर हाॅकी टीम का उपकप्तान बनाया गया।

अब पिथौरागढ़ की यशस्वी जोशी ने देवभूमि का नाम रोशन किया है। उन्हें एशियन एयरगन चैम्पियनशिप के लिए पिथौरागढ़ की टीम मेें चुना गया है। बेटी की इस उपलब्धि पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुभकामनाएं दी हैं।

मूलरूप से पिथौरागढ़ जिले के चंडाक निवासी यशस्वी जोशी शूटिग की उदीयमान खिलाड़ी हैं। वह कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का डंका बजा चुकी है।

अब यशस्वी को आगामी नौ नवंबर से दक्षिण कोरिया डेंगयू शहर में होने वाली एशियन एअरगन चैम्पिनशिप के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।

यशस्वी की इस शानदार उपलब्धि से पिथौरागढ़ जनपद में खुशी की लहर है। यशस्वी इस प्रतियोगिता में 10 मीटर व्यक्तिगत और टीम इवेंट में भाग लेंगी।

पांच वर्ष से शूटिंग की बारीकियां सिखा रही यशस्वी को इस मुकाम तक पहुंचाने में पिता मनोज जोशी का बड़ा योगदान है। उसने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता मनोज जोशी को दिया है।