तलाश: लापता हुई किशोरी फिर से लापता। परेशान परिजन, ढूंढने की मांग

लापता हुई किशोरी फिर से लापता। परेशान परिजन, ढूंढने की मांग

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के ग्रीनपार्क कॉलोनी निवासी एक नाबालिग युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

जिसके बाद परिजनों ने बच्ची को तलाशा पर किशोरी का कोई आता-पता नहीं चल पाया, जिसके बाद किशोरी के परिजन क्षेत्रीय थाने में पहुंचे और पुलिस से उन्होंने बच्ची को तलाशने की मांग की है।

वहीं पीड़ित परिवार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, बच्ची की उम्र लगभग 16 वर्ष है, जो नाबालिग हैं। जिसे पूर्व में बहला-फुसलाकर कलियर थाना क्षेत्र के हकीमपुर तुर्रा गाँव का युवक अपने साथ ले गया था, जिसके बाद परिजनों को मामले की जानकारी मिली तो परिजन युवक के घर पहुंचे।

जहां पर दोनों परिवार के बीच युवक-युवती के निकाह की बात तय हुई और युवती के परिजन युवती को अपने साथ ले आए। वहीं अब किशोरी एक बार फिर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई, जिसे काफी तलाशा गया।

वहीं पीड़ित परिजन युवक के घर पहुंचे, जहां पर उन्हें युवती के ना होने की बात कही गई। वहीं परिजनों द्वारा युवक को कुछ दिन पहले काम करने के लिए विदेश भेजा गया है।

वहीं पीड़ित परिवार को शक है कि, उनकी पुत्री को गायब करने में आरोपी युवक और उसके परिजनों का ही हाथ हैं अब किशोरी के परिजनों की माँग हैं कि, उनकी पुत्री जहाँ कहीं भी है, उनके सुपुर्द कर दी जाए और उक्त युवक से बालिग होने के बाद विवाह किया जाए।