बड़ी खबर: यहां स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़। 06 युवतियों समेत 11 लोग गिरफ्तार

यहां स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़। 06 युवतियों समेत 11 लोग गिरफ्तार

रुड़की। प्रदेश भर में स्पा सेंटर के नाम पर अनैतिक कार्य किए जा रहे है। इससे पहले देहरादून, हल्द्वानी और उधमसिंह नगर जिले में कई स्पा सेंटरों में सैक्स रैकेट पकड़े गए है।

अब कोतवाली रुड़की पुलिस ने सिविल लाइन में चल रहे एक स्पा सेंटर पर छापा मारा है। पुलिस ने स्पा सेंटर से 11 लोग हिरासत में लिए हैं। जिसमें छह युवतियां भी शामिल है। जिसमें एक व्यक्ति निजी बैंक का प्रबंधक भी है। स्पा संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली रुड़की के सिविल लाइंस में प्रेम मंदिर के समीप एक स्पा सेंटर चल रहा था। आस-पास के लोगों में स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य होने की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की थी।

शिकायत के बाद कोतवाली रुड़की वरिष्ठ उप निरीक्षक केदार सिंह चौहान ने पुलिस टीम के साथ गुरुवार शाम को स्पा सेंटर पर छापा मारा। पुलिस टीम में महिला दारोगा और महिला कांस्टेबल भी शामिल थी।

पुलिस टीम ने मौके से 11 लोग हिरासत में लिए गए हैं। इनमें छह युवतियां भी शामिल है। जिसमें एक निजी बैंक का प्रबंधक भी है। हिरासत में लिये गए आरोपियो से पूछताछ की जा रही है।

एसएसआई केदार सिंह चौहान ने बताया कि, स्पा सेंटर को लेकर कोई लाइसेंस आदि है या नहीं, इस बारे में जांच पड़ताल की जा रही है। स्पा सेंटर के स्वामी के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।