अपराध: यहां एक दर्जन से अधिक वाहनों की बैटरी चोरी। जांच में जुटी पुलिस

यहां एक दर्जन से अधिक वाहनों की बैटरी चोरी। जांच में जुटी पुलिस

नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल में एक रात में ही शातिर चोरों ने मोहल्ले के एक दर्जन से अधिक वाहनों से बैट्री चोरी कर ली। इतनी बड़ी संख्या में गाड़ियों की बैटरी चुराना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

पाया जा रहा है कि, पुलिस ने वाहन स्वामियों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही सीसीटीवी की तलाश से शातिर चोरों को खोजना शुरू कर दिया है।

बता दें कि, शेरवुड क्षेत्र में रहने वाले लोगों के पास पार्किंग की कोई खास व्यवस्था नहीं है, लिहाजा अधिकांश वाहन स्वामी सड़कों के किनारे ही अपने वाहन पार्क करते हैं। सुबह क्षेत्र के ही रहने वाले विकास जोशी घर से बाजार के लिए निकले और जब वह अपनी कार में बैठकर वाहन स्टार्ट करने लगे तो वाहन स्टार्ट नहीं हुआ। फिर उन्होंने बोनट खोलकर देखा तो उनकी कार से बैटरी गायब थी।

इसी बीच कुछ और क्षेत्रवासी भी वहां पहुंचे, जब उन्होंने अपने-अपने वाहनों की जांच की तो सभी वाहनों से बैटरी गायब मिली। लगभग एक दर्जन वाहनों से बैटरी चोरी हो जाने के बाद वाहन स्वामियों के होश उड़ गए। घटना की जानकारी तल्लीताल पुलिस को दी गई है।

बताया गया है कि, क्षेत्रवासी विकास जोशी, नंदू लाल, वीरेंद्र खनखरियाल, रवि चौहान, रंजीत परमार, आशीष पांडे, हीरालाल, कुंदन, मंगल, एडविन शिप्ले, दिनेश और राकेश के वाहनों से बैटरी चोरी होने की शिकायत हुई है, जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।