Job Alert: India Post में इन पदों के लिए निकली बम्पर भर्तियां। ऐसे करें आवेदन, आखरी तारीख….

India Post में इन पदों के लिए निकली बम्पर भर्तियां। ऐसे करें आवेदन, आखरी तारीख….

इंडिया पोस्ट ने स्टाफ कार ड्राइवर के पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक साइट indiapost.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 जुलाई, 2022 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 24 पदों को भरेगा। इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.indiapost.gov.in/vas/Pages पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

साथ ही इस लिंक https://www.indiapost.gov.in/VAS/Pages/Recruitment/IP_13062022 के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 24 पदों को भरा जाएगा।

योग्यता

  • उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कम से कम 10 वीं कक्षा पास होना चाहिए।
  • उनके पास हल्के और भारी मोटर वाहनों के लिए ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए और उन्हें मोटर मैकेनिज्म की भी जानकारी होनी चाहिए।
  • उम्मीदवारों को कम से कम तीन साल के लिए हल्के और भारी वजन वाले मोटर वाहन चलाने का अनुभव होना चाहिए।
  • यहां तक कि, भूतपूर्व सैनिक जो एक साल के भीतर या तो रिटायर हो गए हैं या रिजर्व में ट्रांसफर हो गए हैं और जिनके पास अनुभव और योग्यताएं हैं, उन्हें भी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार नौकरी के लिए पात्र माना जाता है।

ऐसे करें आवेदन

  • पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बाद में अपनी उम्मीदवारी वापस लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स यहां दी गई हैं ।
  • उम्मीदवार आवेदन पत्र सीनियर मैनेजर (जेएजी), मेल मोटर सेवा, नंबर 37, ग्रीम्स रोड, चेन्नई- 600006 पर भेजकर पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। ज्यादा डिटेल्स के लिए उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।