खुलासा: किच्छा में 6 लाख की चोरी का हुआ खुलासा। चार चोर गिरफ्तार

किच्छा में 6 लाख की चोरी का हुआ खुलासा। चार चोर गिरफ्तार

रिपोर्ट- दिलीप अरोरा
किच्छा। आज थाना पुलभट्टा में एसपी सिटी रुद्रपुर ने 6 लाख की चोरी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, कुछ दिन पूर्व क्षेत्र की राईस मिल स्वामी राजेंद्र गोयल द्वारा एक चोरी की शिकायत दर्ज कराई गयी थी, जिसमें कहा गया था कि, उनके ऑफिस से 6 लाख रुपये चोरी हो गये है।

उसके बाद पुलिस द्वारा एक टीम गठित की गई, जिसमें एसओजी और पुलभट्टा थाना की पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से चोरी के खुलासे हेतु मामले को गहनता से समझते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद अहम सबूतों को जुटाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

साथ ही एक स्प्लेंडर बाइक और लगभग सवा पांच लाख रुपये भी बरामद कर लिए है। खुलासे में यह भी पता चला कि, चोरी की घटना का मुख्य आरोपी कमल था, जो कि, वहाँ चौकीदार की नौकरी करता था और उसने इस काम में अपने मामा सुरेश की साहयता ली और सुरेश डॉ अन्य लोग अर्जुन और आदेश को भी अपने इस काम में शामिल कर लिया और फिर तीनों ने मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Advertisements

फिलहाल अब चारों पुलिस की गिरफ्त में है। जहाँ से उनको कानूनी प्रक्रिया पूर्ण कर जेल भेजा जायेगा।

घर के नौकरों का सत्यापन जरूर कराये- एसपी सिटी

एसपी सिटी ने चोरी का खुलासा करने के साथ ही लोगो से भी अपील करते हुए कहा कि, कोई भी व्यक्ति यदि अपने घर पर किसी को भी रखे तो उसका सत्यापन जरूर कराये, इससे समाज की भी सुरक्षा है और उस व्यक्ति की भी।