JOBS ALERT: असम को-ऑपरेटिव बैंक में निकली बम्पर भर्तियां। जल्द करें आवेदन

असम को-ऑपरेटिव बैंक में निकली बम्पर भर्तियां। जल्द करें आवेदन

असम सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड ने असिस्टेंट के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे असम कोऑपरेटिव बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 29 अप्रैल से शुरू हो गई है। उम्मीदवार 13 मई 2022 तक अपना आवेदन फॉर्म भरकर जमा कर सकते हैं। आवेदन की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन है। सभी उम्मीदवारों को 550 रुपये आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा।

असिस्‍टेंट – 100 पद

योग्यता

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में न्यूनतम 55% अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए। साथ ही कंप्यूटर का अच्छा ज्ञान भी होना चाहिए। इसके अलावा राज्य सहकारी बैंक में 3 (तीन) वर्ष या उससे अधिक के समान रैंक में काम करने का अनुभव भी होना चाहिए।

आवेदकों की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम उम्र 34 साल निर्धारित की गई है। योग्यता और उम्र के बारे में ज्यादा जानकारी आपको नोटिफिकेशन में मिल जाएगी।

असम सहकारी बैंक में असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए आपको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट apexbankassam.com पर जाना होगा। यहां आपको इस भर्ती का नोटिफिकेशन मिल जाएगा, जिसे डाउनलोड कर लें।