दुःखद: लावारिस कुत्तों ने बुजुर्ग महिला और बेटी पर किया हमला। बुजुर्ग की मौत, बेटी घायल

लावारिस कुत्तों ने बुजुर्ग महिला और बेटी पर किया हमला। बुजुर्ग की मौत, बेटी घायल

ऊधमसिंहनगर में लावारिस कुत्तों ने एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया। कु्त्तों ने महिला को बुरी तरह घायल कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान मां को बचाने गई बेटी भी हमले में घायल हो गई।

बुजुर्ग महिला पालतू कुत्ते को लावारिस कुत्तों के हमले से बचाने गई थी, लेकिन इस बीच बुजुर्ग महिला की बेटी भी हादसे का शिकार हो गई। बेटी का बरेली के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ग्राम धूमखेड़ा निवासी तारो कौर (70) पत्नी भजन सिंह अपनी बेटी ग्राम आमखेड़ा निवासी सुनीता कौर के यहां 15 दिन पहले आई थीं। रात को उनकी बेटी का पालतू कुत्ता जंजीर से बंधा हुआ था। गांव के ही लावारिस कुत्तों ने पालतू कुत्ते पर हमला कर दिया।

कुत्ते के चीखने की आवाज सुनकर तारो कौर जाग गई और पालतू कुत्ते को छुड़ाने पहुंच गई, लेकिन कुत्ते को बचाने के चक्कर में तारो को अपनी जान गंवानी पड़ी। तारो का शव देख हर कोई सहम गया।

कुत्तों ने तारो कौर पर हमला कर नोच डाला। चीख-पुकार की आवाज सुनते ही उनकी बेटी सुनीता कौर भी वहां पहुंची तो लावारिस कुत्तों ने उस पर भी हमला कर दिया, चीख पुकार पर पड़ोसी भी उठ गए।

बुजुर्ग तारो को नानकमत्ता के निजी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सुनीता कौर को आनन-फानन में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।