अल्मोड़ा के वायरल बॉय ‘प्रदीप’ को माँ के इलाज के लिए एक लाख की मदद

अल्मोड़ा के वायरल बॉय ‘प्रदीप’ को माँ के इलाज के लिए एक लाख की मदद

रिपोर्ट- जगदम्बा कोठारी
अल्मोड़ा के वायरल बॉय प्रदीप मेहरा की बीमार मां के इलाज के लिए युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने बीमार मां की मदद के लिए प्रदीप मेहरा को एक लाख रुपए का चेक सौंपा है।

युवक का वीडियो बनाने वाले पत्रकार एवं फिल्म प्रोड्यूसर विनोद कापड़ी से बात करके अमित जानी नोएडा पहुंचे और प्रदीप मेहरा को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी। इस मौके पर अमित जानी ने कहा कि, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश को हम कभी अलग नही मानते, पूर्वोत्तर राज्य हो या हिमालय श्रृंखला, पहाड़ के युवाओ को देश के विभिन्न मैदानी राज्यों मे आकर काफी संघर्ष करना पड़ता है।

भारतीय सेना मे जाने की ललक ने जिस तरह प्रदीप को दौड़ने की प्रेरणा दी यह वाकाई मे अद्भुत है। प्रदीप की मदद से हम यह संदेश देना चाहते है कि पर्वतीय क्षेत्र के युवक उत्तर प्रदेश में यदि किसी संकट में है तो ‘अमित जानी फाउंडेशन’ हर संभव मदद के लिए तैयार है।

अमित जानी ने विनोद कापड़ी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर यदि किसी प्रदीप मेहरा को संशर्ष का भार सौंपे तो उसके लिए एक विनोद कापड़ी जरूर भेज दे।

बीते दिनों नोएडा के सेक्टर 16 से बरोला तक 10 किलोमीटर की दौड़ लगाकर ड्यूटी से घर जाने वाले वीडियो से वायरल हुए प्रदीप मेहरा की बीमार मां के इलाज के लिए कई संगठन आगे आ रहे हैं। दिल्ली सरकार ने भी प्रदीप मेहरा की मां का निशुल्क इलाज करने की घोषणा करी है।