बड़ी खबर: हरक सिंह रावत ने भाजपा पर साधा निशाना। लगाए तीन तिगाड़े, काम बिगाड़े के नारे

हरक सिंह रावत ने भाजपा पर साधा निशाना। लगाए तीन तिगाड़े, काम बिगाड़े के नारे

पौड़ी। पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पौड़ी पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी नवल किशोर के पक्ष में जनता से वोट मांगे। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि, पौड़ी से लेकर केंद्र तक भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार है। आज भाजपा की तानाशाही से लोग त्रस्त हो चुके हैं। इसलिए जनता ने इस बार सत्ता परिवर्तन का मन बनाया है।

उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए तीन तिगाड़े, काम बिगाड़े के नारे लगाकर जनता से इस बार सत्ता परिर्वतन की मांग की। हरक रावत ने कहा कि, पौड़ी से लेकर केंद्र सरकार तक तो ट्रिपल इंजन की सरकार है, जिसमें केंद्र और राज्य के साथ ही साथ नगर पालिका में भी भाजपा सरकार ही काबिज है। इस ट्रिपल इंजन की सरकार ने लोगों के काम बिगाड़ डाले।

हरक ने कहा, जनता पर भाजपा की तानाशाही हावी होती जा रही है। उन्होंने तीन तिगाड़े, काम बिगाड़े के नारे लगाकर इस बार सत्ता परिर्वतन की मांग जनता से की।

उन्होंने कहा, मध्यप्रदेश और कर्नाटक में भाजपा ने सरकार खरीद फरोख्त करके बनाई। इसलिए वहां पर जनता त्रस्त है। अगर जनता ने सही निर्णय नहीं लिया तो ऐसा हाल उत्तराखंड में भी दोहराया जाएगा।

उन्होंने कहा, इसलिए वे सत्ता परिवर्तन की मांग जनता से कर रहे हैं। इस बार प्रदेश में मोदी फैक्टर नहीं चलने वाला है। जनता भाजपा की नाकामियों को जान चुकी है। 14 फरवरी को जनता अपना मत कांग्रेस को देकर, भाजपा को एक सिरे से खारिज करेगी।