इस विधानसभा में जनता के बीच वर्चुअली पहुंचे पीएम मोदी। किया संबोधित, वोट करने की अपील

इस विधानसभा में जनता के बीच वर्चुअली पहुंचे पीएम मोदी। किया संबोधित, वोट करने की अपील

रिपोर्ट- दिलीप अरोरा
किच्छा। ज़ब से चुनाव आयोग की चुनावी रैलियों पर रोक लगी और बाद में रिक्शा हटाते हुए रैलियों में लोगो की संख्या भी सीमित रखने की घोषणा की, वैसे-वैसे राजनितिक पार्टियां में अपने प्रचार माध्यमों में बदलाव लाती रही हैं।

इससे पहले अब तक चुनावों में ऐसे ही बड़ी-बड़ी रैलियां की जाती थी, पार्टियों के स्टार प्रचारकों के चुनावी क्षेत्रो में दौरे होते थे और इन्हीं में पैसा भी जमकर खर्च किया जाता था। किंतु कोरोना को देखते हुए चुनाव आयोग ने इस बार पांचो राज्यों के चुनावों के लिए अपना सख्त रूख अपनाया हुआ हैं और सख्त दिशा-निर्देश दिए गये हैं।

साथ ही सभी रैलियों की फोटो और वीडियो ग्राफ़ी कराई जा रही हैं। नियमों की अनदेखी और कार्यवाहियों को भी अमल में लाया जा रहा हैं। इसी को देखते हुए आज किच्छा विधान सभा में भी भाजपा की एक वर्चुअल जनसभा हुई, जिसमें पीएम मोदी ने सीधे दिल्ली से यहां की जनता को वर्चुअली संबोधित किया और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए कहा।

किच्छा में भाजपा प्रत्याक्षी के पक्ष में मतदान कर भारी मतों से विजय श्री दिलाने का आग्रह किया। इसके लिए पार्टी की तरफ से एक बड़ी स्क्रीन लगाई गयी थी। इस दौरान मंच पर भाजपा प्रत्याक्षी शुक्ला सहित पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

सभी ने एक-एककर जनसभा को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान सैंकड़ों लोग और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।