दुःखद: शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाजपा के युवा नेताओं की मौत। घर में पसरा मातम

शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाजपा के युवा नेताओं की मौत। घर में पसरा मातम

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। दरअसल मंडल अध्यक्ष हर्षित गर्ग, मंडल उपाध्यक्ष अमन कश्यप के साथ अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने यमुनानगर कार से जा रहे थे।

जैसे ही वो लोग सरसावा के समीप पहुंचे तो उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई, जिसमें कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद दोनों के घर में मातम पसरा है और शहर में शोक की लहर है।

भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष हर्षित गर्ग की बहन की शादी 22 जनवरी को होनी है और शादी की तैयारियों को लेकर वह पिछले कई दिनों से तैयारियों में लगे हुए थे, गत दिवस सुबह वह अमन कश्यप के साथ कार में सवार होकर यमुनानगर जा रहे थे, रास्ते में सरसावा के समीप उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी।

हादसे की जानकारी परिजनों तक पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। वहीं नगरवासियों में भी शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि, दोनों ही युवक कुशल व्यवहार थे, वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। हादसे के बाद परिजन और अन्य सम्बन्धी सरसावा की ओर रवाना हो गए हैं।