अपराध: बच्ची को दवाई दिलाने निकली महिला हुई गुमशुदा। चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

बच्ची को दवाई दिलाने निकली महिला हुई गुमशुदा। चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

रिपोर्ट- सलमान मलिक
देहरादून के आजाद कॉलोनी से 11 अगस्त को एक महिला घर से अपनी पुत्री को दवाई लेने निकली थी, पर काफी देर तक जब घर वापिस नहीं लौटी तो महिला के पति फरमान अहमद ने डॉक्टर की दुकान जाकर जानकारी ली।

वहीं डॉक्टर ने महिला के ना आने की बात कही, जिसके बाद फरमान अहमद ने आसपड़ोस में तलाश की पर पत्नी और बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पति फरमान अहमद ने पत्नी और बच्ची की पुलिस चौकी आईएसबीटी देहरादून में गुमशुदगी दर्ज कराई।

पुलिस ने आस-पास में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। वही आज महिला और बच्ची को गुम हुए 4 दिन बीत गए हैं, पर पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है।

आपको बता दें कि, फरमान अहमद रुड़की के रामपुर गाँव का निवासी हैं, जो काफी लंबे समय से देहरादून में किराए के मकान में रहता है और देहरादून क्षेत्र में वो मजदूरी का कार्य करता है। जिससे वो अपने परिवार का पालन पोषण कर सके।

वही फरमान अहमद के 4 बच्चे हैं, जिनमे दो पुत्र और दो पुत्री हैं। फरमान अहमद और उनकी पत्नी दोनो अपने परिवार संग खुशहाल जीवन बिताते थे, बीते 11 अगस्त दोपहर करीब 12 बजे फरमान की पत्नी हीना अपनी पुत्री इनायत को दवाई लेने निकली थी, पर वो घर वापिस नहीं लौटी।

जिसके बाद फरमान अहमद के तीन बच्चे रोते बिलखते रहे। फरमान अहमद ने पुलिस में अपनी पत्नी और बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई पर आज 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को महिला और बच्ची का कोई पता नहीं चल पाया है।