शर्मसार: मेडिकल स्टोर की आड़ में मरीज को भर्ती कर कोरोना के नाम पर ठगी

मेडिकल स्टोर की आड़ में मरीज को भर्ती कर कोरोना के नाम पर ठगी

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की नाक के नीचे मरीजों की जान से खुलेआम खिलवाड किया जा रहा है। आपकों बता दें कि, आपदा में अवसर तलाशने का एक और मामला मंगलौर क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ पठानपुरा मोहल्ले में स्तिथ एक मेडिकल स्टोर स्वामी पर कोरोना के ईलाज के नाम पर दो लाख रुपये ठगने का आरोप लगा है और कमाल इस बात का है कि, यह मेडिकल स्टोर सवामी स्टोर के लाइसेंस पर मरीजों को भर्ती कर इस आपदा में मरीजों की जान से खिलवाड़ करने के साथ ही लूट खसोट कर रहा है।

बता दें कि, नगला सलारू गाँव की रहने वाली महिला ने कोतवाली मंगलौर में संबंधित मामले में एक तहरीर भी दी है। महिला का आरोप है कि, उसकी माता बीमार थी, जिसके चलते उसने उसे पठानपुरा स्तिथ एक डॉ को ईलाज के लिये दिखाया, तो डॉ इरफान ने उसकी माँ को कोरोना बताते हुए उसका ईलाज किया और उससे दवाईयो के नाम पर दो लाख रुपये ठग लिए। बाद में महिला ने अपनी माँ को आराम ना होने पर मंगलौर स्तिथ कोविड सेंटर में भर्ती करवाया, जहाँ उन्हें आराम मिल गया पर इससे पहले झोलाछाप डॉक्टर उक्त महिला से 2 लाख रुपये ठग चुका था। महिला ने संबंधित मामले में मंगलौर कोतवाली में तहरीर भी दी है।

वही मंगलौर सीओ पंकज गैरोला का कहना है कि, संबंधित मामले में अगर किसी तरह की तहरीर उनके संज्ञान में आती है तो आरोपी डॉ पर कार्यवाही की जाएगी।