भीम आर्मी एकता मिशन व आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं में बड़ी तकरार। वीडियो वायरल

भीम आर्मी एकता मिशन व आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं में बड़ी तकरार। वीडियो वायरल

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रूड़की। भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी कार्यकर्ता एक बार फिर आमने-सामने आये हैं। एक ऑडियो औऱ वीडियो सामने आ गया जिसमें आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और भीम आर्मी कार्यकर्ता के बीच नोकझोंक होती सुनाई देती हैं। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि, कुछ कार्यकर्ता भीम आर्मी के एक कार्यकर्ता को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले आजाद समाज पार्टी प्रदेश अध्यक्ष और भीम आर्मी महासचिव की एक ऑडियो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक दूसरे से झगड़ते सुनाई दिए थे।

भीम आर्मी एकता मिशन एवं आजाद समाज पार्टी के दो पदाधिकारियों के बीच लंबे समय से विवाद चला रहा है। कुछ समय पहले आजाद समाज पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह और भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव परवेज सुल्तान की एक ऑडियो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक दूसरे को धमकी देते सुनाई दे रहे थे। वहीं अब एक और ऑडियो वायरल हुई है, जिसमें आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और भीम आर्मी एकता मिशन के कार्यकर्ता सावेज एक दूसरे को गाली गुफ्तार करते सुनाई देते है।

यह मामला फेसबुक पोस्ट से शुरू होता है जो शावेज ने डाली थी और आजाद समाज पार्टी के किसी पदाधिकारी को दलाल की संज्ञा दी थी। वहीं इस बात से गुस्साए आजाद समाज पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सावेज को फोन करते हैं और दोनों के बीच जमकर गाली गलौज होती है। वहीं एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें आधी रात में आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रतिनिधि कीरत सिंह अपने दर्जनों भर साथियों के साथ रामपुर चुंगी पहुंचे हैं और सावेज को सामने आने की खुले धमकी देते हैं। वीडियो देखकर साफ पता लगाया जा सकता है कि, यह कार्यकर्ता किसी बड़े विवाद से भी पीछे हटने वाले नही थे। अगर सावेज या उसका कोई साथी सामने आता तो मामला बड़ा हो सकता था। ऐसे में यह कहना बड़ी बात नही होगी कि, यह विवाद कोई बड़ा रूप ले सकता है।