अवैध शराब पर पुलिस की छापेमारी। मौके से कई ड्रम लाहन बरामद

अवैध शराब पर पुलिस की छापेमारी। मौके से कई ड्रम लाहन बरामद

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। जिले में पुलिस द्वारा लगातार अवैध शराब पर कार्रवाई की जा रही है। हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र के ग्राम सहदेवपुर, दिनारपुर, अलावलपुर के जंगलों में अवैध कच्ची शराब के विरुद्ध पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की। जहां पुलिस ने शराब बनाने वाले उपकरण और कई ड्रम लाहन बरामद किया। जिसको मौके पर ही नष्ट किया गया है।

पुलिस ने मौके पर 10 हजार लीटर लाहन को नष्ठ कर दिया। हालांकि पुलिस को मौके पर कोई व्यक्ति शराब बनाते नहीं मिला है। पथरी थाना एसएचओ अमरचंद का कहना है कि, एसएसपी के आदेश पर लगातार जिले में कच्ची शराब बनाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। आज हमारे द्वारा पथरी थाना क्षेत्र के ग्राम सहदेवपुर, दिनारपुर, अलावलपुर के जंगलों में अवैध कच्ची शराब के विरुद्ध कार्रवाई की गई। अवैध कच्ची शराब पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस का विशेष दस्ता बनाया गया है। उसके द्वारा 10 भट्टियां और कई ड्रम लाहन नष्ट किया गया है। मगर मौके से शराब बनाने वाले माफिया फरार हो गए। हमारा अभियान लगातार जारी रहेगा।

बता दें कि, हरिद्वार जिले में पुलिस द्वारा लगातार कच्ची शराब बनाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। मगर उसके बावजूद भी यह काला कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब देखना होगा कि, पुलिस द्वारा की जा रही लगातार इस कार्रवाई से अवैध शराब का कारोबार बंद होता है या नहीं।