एक्सक्लूसिव: चलती कार में युवक ने की फायरिंग। वीडियो वायरल

चलती कार में युवक ने की फायरिंग। वीडियो वायरल

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में हर्ष फायरिंग की एक वीडियो सामने आई है। जिसमें एक युवक द्वारा अपनी चलती कार में हर्ष फायरिंग की गई है। अपने दोस्तों के साथ कार चला रहे युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से हवा में दो राउंड फायर किए और इस वीडियो को युवक द्वारा अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर भी अपलोड किया गया। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

युवक की पहचान अनुपम शर्मा निवासी रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के रूप में हुई है। हर्ष फायरिंग का वीडियो युवक ने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर उपलोड किया है। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, युवक अपने दोस्तों के साथ किस तरह से चलती कार में फायरिंग कर रहा है। हर्ष फायरिंग का अपलोड वीडियो भेल स्टेडियम रोड का प्रतीत हो रहा है। वायरल वीडियो हरिद्वार पुलिस के अधिकारियों के पास भी पहुंच गया है। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

बता दें कि, लाइसेंसी रिवाल्वर हाथ मे लेकर दबंगई दिखा रहे युवाओ के हाथ मे लाइसेंसी रिवाल्वर खतरे से खाली नही, नासमझी उत्तेजना और अपनी दबंगता दिखाने के लिए युवा रिवाल्वर से बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है। अब देखना होगा कि, वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है।