साध्वी प्राची का हिंदू संगठनों के साथ विरोध प्रदर्शन।कांग्रेस को बताया लव जिहादी, सरकार से की यह मांग

साध्वी प्राची का हिंदू संगठनों के साथ विरोध प्रदर्शन।कांग्रेस को बताया लव जिहादी, सरकार से की यह मांग

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। हरियाणा के फरीदाबाद में निकिता की निर्मम हत्या को लेकर पूरे देश में उबाल है। हर कोई निकिता के हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है और इस मामले को लव जिहाद से जोड़ा जा रहा है। क्योंकि निकिता के परिवार वालों ने भी आरोपियों पर अपनी बेटी को धर्म परिवर्तन कराने और धमकाने का आरोप लगाया गया है। इसको लेकर वीएचपी की फायर ब्रांड नेत्री साध्व प्राची और हिंदू संगठनों द्वारा निकिता के हत्यारों को कड़ी सजा देने के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया और सरकार से मांग की है कि, इस तरह की निर्मम हत्या और धर्म परिवर्तन को लेकर सख्त कानून बनाया जाए जिससे आरोपियों को जल्द कड़ी सजा मिल सके।

इस मामले को लेकर साध्वी प्राची द्वारा हरिद्वार शंकराचार्य चौक पर हिंदू संगठनों के साथ आरोपियों को जल्द कड़ी सजा देने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। साध्वी प्राची का कहना है कि, हिंदुस्तान के अंदर इस वक्त जिहाद चरम पर है मगर लव जिहाद के द्वारा हमारी लड़कियों का बहला-फुसलाकर धर्म परिवर्तन किया जाता था, मगर अब जबरदस्ती हमारी लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है और अगर कोई लड़की नहीं मानती तो उसे मौत के घाट उतार दिया जा रहा है। इसलिए हम निकिता जैसी बच्चियां और ना मरे, इसके लिए सरकार को कड़े से कड़ा कानून बनाना चाहिए और जो लव जिहादी है। उन्हें सरेआम फांसी की सजा हो ना कोई अपील हो ना सुनवाई हो ताकि आरोपियों के दिल में डर रहे।

साध्वी प्राची ने लव जिहाद को लेकर कांग्रेस पर तीखा का हमला किया। साध्व प्राची ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का नाम लिए बिना ही कहा कि, कांग्रेस के बंटी और बबली हाथरस पहुंच जाते हैं, वो भी ड्रग्स लेकर, मगर इनको बल्लभगढ़ जो दिखाई नहीं देता। क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा ही लव जिहाद को बढ़ावा दिया है। इसलिए निकिता के हत्यारों को बचाने के लिए बल्लभगढ़ जाने में शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं।

निकिता की निर्मम हत्या किए जाने के बाद हर कोई निकिता के हत्यारों को जल्द कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है। जिससे आने वाले वक्त में इस तरह की घटना को कोई अंजाम ना दे सके। साध्वी प्राची द्वारा भी लव जिहाद को लेकर सरकार से कड़ा कानून बनाने की मांग की गई और साथ ही साध्वी प्राची ने लव जिहाद पर कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया।