दुःखद: 19 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम। जांच में जुटी पुलिस

19 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम। जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। जिले के बहादराबाद थाना क्षेत्र स्थित बहादराबाद बस्ती गली नंबर 2 पीठ बाजार में आज एक युवती ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतका 19 वर्षीय नीता पुत्री रामचंद्र अपने परिजनों के साथ पिछले काफी समय से बहादराबाद में रहती थी, जिस समय युवती में फांसी लगाई उस समय वह घर में अकेली थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। युवती ने आत्महत्या से पहले कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा। प्रथम दृष्टया पुलिस युवती द्वारा की गई आत्महत्या के पीछे पारिवारिक वाद विवाद मान रही है। वही अब पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है।

बता दें कि, बहादराबाद थाना क्षेत्र में युवती के द्वारा की गई आत्महत्या पर सीओ सदर विजेंदर डोभाल का कहना है कि, आज सुबह बहादराबाद थाने पर युवती द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली थी, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। युवती यहां पर अपने परिजनों के साथ रहकर पढ़ाई करती थी।

युवती के सभी परिजन सिडकुल स्थित फैक्ट्रियों में कार्य करते हैं। जिस कारण युवती घर में अकेली थी। युवती का भाई जब घर वापस पहुंचा तो उसे बहन द्वारा आत्महत्या किए जाने का पता लगा। प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि, पारिवारिक वाद विवाद के कारण युवती ने आत्महत्या की है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

19 वर्षीय युवती द्वारा की गई आत्महत्या की वजह से युवती के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस भी इस मामले में पारिवारिक वाद-विवाद को आत्महत्या का कारण मान कर चल रही है। पुलिस द्वारा इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। अब देखना होगा कि, पुलिस जांच में युवती द्वारा की गई आत्महत्या के कारणों का सही पता चलता है या नहीं!