गुड़ न्यूज़: आगामी मंगलवार-बुधवार को 2.30 लाख ली० सेनेटाइजर का शहर में किया जाएगा छिड़काव

आगामी मंगलवार-बुधवार को 2.30 लाख ली० सेनेटाइजर का शहर में किया जाएगा छिड़काव

देहरादून। आज उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री नगर विकास मदन कौशिक और मेयर सुनील उनियाल गामा ने कोरोना वाइरस कोविड -19 पर नियंत्रण के लिये लगाए जाने वाले अग्रिम पंक्ति के कोरोना वारियर्स को सम्मानित करने के उद्देश्य से सफाई कार्मिको को सम्मानित किया। साथ ही सम्मानित करते हुए विकास मंत्री कौशिक ने कहा कि, हमे यह सन्देश देना है कि, अग्रिम पंक्ति पर लड़ाई लड़ने वाले कार्मिको की पूर्ण सुरक्षा करते हुये पर्याप्त सम्मान किया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि, अग्रिम पंक्ति में लगाये जाने वाले कार्मिको के दुर्व्यवहार को किसी कीमत पर बर्दास्त नही किया जाएगा। लगभग 30 सफाई कोरोना वारियर्स को देहरादून घण्टा चौक पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि, पूरे नगर में 24 घण्टे सफाई कार्मिक कार्य कर रहे है।

इनकी सुरक्षा के लिये मास्क और ग्लब्ज (दस्ताने) भी दिया गया है। आगामी मंगलवार और बुधवार को 2.30 लाख लीटर सेनेटाइजर का छिड़काव किया जाएगा। इसके पूर्व पूरे शहर का 3 बार सैनीटाईजिंग किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि, इस लड़ाई में सरकार पूरी तरह से इनके सम्मान और सुरक्षा के लिये प्रतिबद्ध है।