रविन्द्र आनंद बने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता

रविन्द्र आनंद, प्रदेश प्रवक्ता आम आदमी पार्टी

रविन्द्र आनंद बने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता

 

देहरादून। आज दिनांक- 20 मार्च 2020 को उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई। उक्त बैठक में पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी, विधायक दिनेश मोहनिया व उत्तराखंड संगठन प्रभारी डीके पाल सहित राज्य के कई आप कार्यकर्ता मौजूद रहे। जिसमें कि, उत्तराखंड में आप पार्टी के वर्चस्व को स्थापित करने के साथ ही संगठन को मजबूती प्रदान करने हेतु चर्चा की गई।

काफी लंबी चली चर्चा में पार्टी के अध्यक्ष व प्रभारी द्वारा यह निर्णय लिया गया कि, राज्य में आम आदमी पार्टी के तमाम विषयों को जनमानस तक पहुंचाने के लिए पार्टी के जुझारू और कर्मठ साथी रविन्द्र आनंद को पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता के पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश संगठन प्रभारी डीके पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, पार्टी राज्य के जनमानस की आवाज़ को मीडिया के माध्यम से मजबूती से उठाएगी और प्रवक्ता रविन्द्र आनद भी पार्टी द्वारा सौंपी गयी इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को राज्य हित में बड़ी ही ईमानदारी और कर्मठता से निभाकर राज्य में आम आदमी पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

Advertisements

बता दें कि, बैठक गोपनीय तरीके से प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के निवास स्थान सहस्त्रधारा रोड रखी गयी थी। जहां ऐसा प्रतीत होता है कि आगामी चुनाव के लिए भी कई योजनाएं बनाई गई है। फिलहाल एक दिन पहले पार्टी में शामिल हुए रविन्द्र को 24 घंटे बाद ही इतने बड़े पद की जिम्मेदारी सौंपी गई यह कोई छोटी बात नहीं है।