यूजेवीएन के प्रबंध निदेशक ने किया निगम की अर्धवार्षिक पत्रिका का विमोचन

यूजेवीएन के प्रबंध निदेशक ने किया निगम की अर्धवार्षिक पत्रिका का विमोचन

 

देहरादून। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी यूजेवीएन लिमिटेड के मुख्यालय उज्ज्वल में गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर प्रबंध निदेशक एस एन वर्मा द्वारा उज्ज्वल परिसर में झंडारोहण किया गया। झंडारोहण के पश्चात निगम के कार्मिकों द्वारा विभिन्न राष्ट्रभक्तिपूर्ण गीतों एवं कविताओं का पाठ किया गया। प्रस्तुति देने वाले कार्मिकों में महाप्रबंधक विवेक आत्रेय, बलबीर लाल, सीमा धवन, धर्मेंद्र कुमार, आदित्य प्रकाश राठी, मेहताब अली, सुरेश थापा, रत्नेश बिष्ट आदि शामिल थे।

बता दें कि, अपने संबोधन में निगम के प्रबंध निदेशक एसएन वर्मा ने निगम की विभिन्न उपलब्धियां एवं गतिविधियों की जानकारी दी। वर्मा ने निगम की उपलब्धियों पर हर्ष प्रकट करते हुए समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों की लगन एवं कार्यकुशलता की प्रशंसा की तथा भविष्य में भी इसी प्रकार से कार्य करने की अपेक्षा की।

Advertisements

गणतंत्र दिवस के इस अवसर पर यूजेवीएन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक वर्मा ने निगम की अर्धवार्षिक पत्रिका जलनिधि का भी विमोचन किया। जिसमें निगम के विभिन्न कार्यकलापों तथा उपलब्धियों से संबंधित जानकारियों के साथ ही विभिन्न विषयों पर कार्मिकों के लेख इत्यादि दिए गए हैं।

इस अवसर पर निगम के निदेशक परिचालन पुरुषोत्तम सिंह, निदेशक परियोजनाएं सुरेश चंद बलूनी, निदेशक वित्त सुधाकर बडोनी, महाप्रबंधक हरप्रसाद, राजेंद्र सिंह, मोहम्मद नासिर, डीके गर्ग के साथ ही बड़ी संख्या में निगम के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रबंधक प्रशासन एवं सुरक्षा राकेश चौहान द्वारा किया गया।