सड़क किनारे पड़ी मिली 22 वर्षीय युवक की लाश

सड़क किनारे पड़ी मिली 22 वर्षीय युवक की लाश

 

कौशाम्बी। कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज पुलिस चौकी अन्तर्गत सैंता ग्राम सभा के अन्नू का डेरा के पास सड़क के किनारे खेत में एक युवक की लाश पड़ी थी, जिसके पेट और कमर में गम्भीर चोट के निशान थे। युवक की लाश को जब ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को सूचना दी तब मौके पर कोखराज पुलिस पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

उक्त घटनाक्रम में कोखराज पुलिस का कहना है कि, मौके पर कपड़े में लिपटी रोटी पड़ी है और देखने में युवक मजदूर लगता है। जो सुबह पैदल कहीं मजदूरी करने जा रहा था और सुबह कोहरा होने की वजह से अचानक किसी वाहन की चपेट में आने से इसे चोट लगी होगी और सड़क से गिरकर वह खेत में पहुंच गया होगा। जिससे उसकी मौत हो गई है।

Advertisements

जबकि मौके पर दुर्घटना के कोई निशान नहीं मिले हैं और युवक के पेट और कमर में गम्भीर चोट के निशान देखकर ऐसा लगता है कि, युवक की कही अन्य स्थान पर हत्या कर यहां पर लाश फेंकी गई है। समाचार लिखे जाने तक मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई थी, उनसे युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास हुआ है। लेकिन मौके की भीड़ युवक के शव को नहीं पहचान सकी। मृतक युवक की उम्र 22 वर्ष लगभग बताई जा रही है।