अज्ञात ने एटीएम बदल खाते से उड़ाए दो लाख रूपये

अज्ञात ने एटीएम बदल खाते से उड़ाए दो लाख रूपये

 

– मोबाइल पर मैसेज देख युवक के उड़े होश, जांच में जुटी पुलिस

कौशाम्बी। कड़ा धाम के ताज मल्लाहन के एक युवक के खाते से साइबर शातिर ने दो लाख रूपये पार कर दिये।मोबाइल पर खाते से रकम निकाले जाने का मैसेज देख भुक्तभोगी के होश उड़ गए। बैंक पहुंच खाता व एटीएम लॉक कराने के बाद युवक थाने पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच साइबर सेल प्रभारी को भेज दी है।

Advertisements

बताते चलें कि, ताजमल्लाहन निवासी दिनेश कुमार पुत्र दया प्रसाद किसान है। उसने स्थानीय एक बैंक में बचत खाता खोल रखा है। बताया कि, पखवारे भर पहले वह सैनी के एक एटीएम पर रकम निकालने के लिए गया था। इसी दौरान वहां पर मौजूद एक अन्य युवक ने एटीएम बदल लिया। सरवर नहीं होने के कारण वह घर चला गया। इसके बाद शातिर ने युवक के खाते से दो लाख रूपये पार कर दिया।

मोबाइल पर खाते से रकम निकाले जाने का मैसेज देख युवक सन्न रह गया। आनन-फानन में वह बैंक पहुंचा और खाता के साथ एटीएम लॉक करवाया। इसके बाद थाने पहुंच मामले की शिकायत पुलिस से की। युवक की तहरीर पर पुलिस अज्ञात शातिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच साइबर सेल प्रभारी को भेज दी है। साइबर सेल प्रभारी ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।