एक लाख रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

एक लाख रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। पश्चिमी यूपी एसटीएफ व थाना सूरजपुर पुलिस ने बीती रात एक मुठभेड़ के दौरान एक लाख रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जनपद गौतम बुध नगर पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी व रणदीप गैंग के दो बदमाशों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया। गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि, बीती रात पश्चिमी यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट तथा थाना सूरजपुर पुलिस ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश मनोज नगला को पकड़ने के लिए उसके गांव नगला नयनसुख में दबिश दी। मनोज पुलिस को देख कर वहां से भाग गया।

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि, जुनपद गांव के चौराहे के पास पुलिस को एक मोटरसाइकिल पर संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर गोली चला दी। थाना सूरजपुर पुलिस व एसटीएफ के जवानों ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। वही बदमाश द्वारा चलाई गई गोली एसटीएफ के सिपाही सुनील को लगी है। घायल बदमाश व सिपाही को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisements

उन्होंने यह भी बताया कि, बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, एक देसी तमंचा व जिंदा कारतूस मिले हैं। यह बदमाश कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है। इसके ऊपर विभिन्न थानों में लूटपाट, रंगदारी व हत्या तथा हत्या के प्रयास के 32 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

 

इसकी गिरफ्तारी पर एडीजी जोन मेरठ द्वारा एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। थाना साइट-5 पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय बदमाश मुकेश मावी को बीती रात गिरफ्तार किया है। थाना दादरी पुलिस ने रणदीप भाटी गैंग के सक्रिय बदमाश तुषार भाटी को बीती रात गिरफ्तार किया है। इसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं।