आरजीबी कंपनी ने मनाया स्वर्गीय कमल सिंह चौहान का 69वीं जन्मतिथि

आरजीबी कंपनी ने मनाया स्वर्गीय कमल सिंह चौहान का 69वीं जन्मतिथि

 

रुद्रप्रयाग। चारधाम यात्रा को देखते हुए कई कंपनियों को सरकार द्वारा नेशनल हाइवे बनाने का टेंडर दिया गया, जिसके चलते कंपनियों द्वारा भी लगातार दिन रात एक करके नेशनल हाइवे का काम किया जा रहा है। बता दे कि, रुद्रप्रयाग जिले में रुद्रप्रयाग से लेकर लवारा क्षेत्र तक आरजी बिल्डवेल इंजीनियरस लिमिटेड के पास नेशनल हाइवे बनाने का जिम्मा दिया गया हैं। जिसके संस्थापक स्वर्गीय ठाकुर कमल सिंह चौहान थे। जिनके मरणोपरांत उनके वारिस कंपनी को जी जान से आगे बढ़ा रहे है।

वहीं आज स्वर्गीय ठाकुर कमल सिंह चौहान जी के 69वीं जन्मदिवस पर हर साल की भांति आरजीबी लिमिटेड द्वारा एक विशाल भंडारे का आयोजन लवारा ग्रामसभा में किया गया। जिसके लिए सभी ग्राम वासियों को भोज पर बुलाया गया था। वहीं भंडारे के आयोजक विनोद पुंडीर द्वारा पूजा अर्चना के साथ स्वर्गीय चौहान जी को याद किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि, स्वर्गीय चौहान जी की कमी कंपनी को सदा खलती रहेगी, जिस मुकाम पर चौहान जी कंपनी को लेकर गए थे, उन्हीं के पद चिन्हों पर चलकर वो भी कंपनी को ओर आगे ले जाने की कोशिश करेंगे और हमेशा जनता के हितों के लिए काम करेंगे। साथ ही इस अवसर पर आरजीबी कंपनी के सीएमडी विजय सिंह चौहान और डायरेक्टर जीवित राम भी मौजूद रहे।