गजब: प्रधानमंत्री मोदी की धन्यवाद रैली में पहुंची जनता हुई कंगाल

प्रधानमंत्री मोदी की धन्यवाद रैली में पहुंची जनता हुई कंगाल

 

नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में भाजपा द्वारा आयोजित धन्यवाद रैली में प्रधानमंत्री मोदी को सुनने व देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग वहाँ पहुंचे थे। एक ओर जहां भारी संख्या में भीड़ देख भाजपा के नेता गद-गद थे। वहीं दूसरी ओर इस रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर खूब हमले किए। साथ ही उन्होंने नागरिकता कानून और एनआरसी पर भी अपनी बात रखी। लेकिन भाषण खत्म होने के बाद लोगों के होश उडें के उड़े रह गए।

बता दें कि, पीएम मोदी का भाषण सुनने सिर्फ उनके चाहने वाले ही नहीं बल्कि जेबकतरे भी पहुंचे थे। भीड़ भाषण सुनने में व्यस्त थी, तो वहीं भीड़ में छिपे जेबकतरे अपने काम में लगे हुए थे। रामलीला मैदान में भीड़ में घुसे जेबकतरों ने कार्यक्रम के दौरान देश के कोने-कोने से आए कई लोगों की जेबें काट लीं। कार्यक्रम शुरू होने के बाद भी भीड़ लगातार बढ़ती रही और बदमाशों ने अपना काम जारी रखा।

Advertisements

जेबकतरों के आतंक के कारण कार्यक्रम में आए लोगों की परेशानियां बढ़ गई। वहीं कई लोग घंटों इंतजार करने के कारण थक गए थे, इसलिए पीएम मोदी के भाषण को बीच में ही छोड़कर वापस लौटने लगे। यह भी बता दें कि, इस धन्यवाद रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने नाकरिकता कानून के खिलाफ हुए हिंसक विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि, आप मोदी को गाली दो, विरोध करो, मोदी का पुतला जलाओ। लेकिन देश की संपत्ति मत जलाओ, गरीब का रिक्शा मत जलाओ, गरीब की झोपड़ी मत जलाओ।