कु० रेवा बनी सिविल जज, जूनियर डिवीजन के पद पर न्यायिक विभाग ने दी तैनाती

कु० रेवा बनी सिविल जज, जूनियर डिवीजन के पद पर न्यायिक विभाग ने दी तैनाती

 

– जिले की बेटी ने गर्व से ऊचा किया परिजनों व जनपदवासियो का सिर

सराय अकिल कौशाम्बी। जिले की नव युवक पीढी पढाई की ओर कडी मेहनत कर सम्मानित पद पर चयनित हो रही है। जिससे जिले वासियो का भी सिर गर्व से ऊचा हो रहा है। मूरतगंज मनौरी सहित विभिन्न कस्बो की बालिकाओ ने उच्च स्थानो पर प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त कर स्थान प्राप्त कर लिया। जिससे जिले वासियो के चेहरों पर खुशी की लहर है।

 

आज फिर चायल तहसील क्षेत्र के सराय अंकिल कस्बे के पास मुस्तफाबाद इन्दिरापुर की रहने वाले जयकरन सिंह की बेटी कुमारी रेवा ने सिविल जज की परीक्षा में सफलता हासिल की बेटी की इस सफलता पर पूरा परिवार, रिश्तेदार व आस-पास के लोगो में प्रसन्नता दिखायी पडी।

 

सिविल जज की परीक्षा में उत्तीर्ण करने के बाद कुमारी रेवा को भदोही जनपद में सिविल जज जूनियर डिवीजन के पद पर न्यायिक विभाग ने तैनाती दे दी है। इस बात की जानकारी मिलते ही परिजनो की खुशी में चार चांद लग गया है।

 

बेटी रेवा के चयनित होने पर समाज के लोगो के साथ-साथ जिले के सासंद विनोद सोनकर, चायल विधायक संजय गुप्ता, पूर्व विधायक शिवदानी, वर्तमान चेयरमैन ने कुमारी रेवा को बधाई देते हुए कहा कि, इन बेटियो ने जिलेवासियो का सिर गर्व से ऊचा कर दिया है।