मेयर सुनील उनियाल गामा ने किया फ्री फ़ूड फाउंडेशन का उद्घाटन

मेयर सुनील उनियाल गामा ने किया फ्री फ़ूड फाउंडेशन का उद्घाटन

देहरादून। आज दिनांक-06/09/19 दिन शुक्रवार को फ्री फ़ूड फाउंडेशन की एक नई ब्रांच का देहरादून में नगर निगम के पास शुभारंभ हुआ। जिसका शुभलग्नानुसार उद्घाटन नगर निगम के मेयर सुनील उनियाल गामा, बद्री-केदार समिति के अध्यक्ष आचार्य शिव प्रसाद ममगाई, नगर आयुक्त विनय शंकर पाण्डेय व उत्तराखण्ड के गढ़ रतन नरेंद्र सिंह नेगी, स्वर कोकिला मीना राणा द्वारा किया गया।

 

इस मौके पर सांस्कृतिक गणमान्य लोगों के साथ सांस्कृतिक प्रोग्राम भी कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किए गए। फ्री फूड फाउंडेशन के संचालक अश्विनी के नेगी व राधेश्याम जोशी, निखिल अग्रवाल ने बताया कि, हमारा फ्री फाउंडेशन के एनजीओ, सुभाष नगर देहरादून में पहले से ही निरंतर कार्यरत है। एनजीओ गरीब लोगों के लिए फ्री में खाना उपलब्ध कराता है, और इसमें रोजाना जनता के लिए खाने की पूर्ति कम से कम एक दिन में हजार लोगों को खाना मुहैया करा रहे हैं।

Advertisements

 

बताते चलें कि, बीते 22 अगस्त से शुरू किया गया यह एनजीओ जिसमें कि, हर रोज लोगों की काफी भीड़ लग रही है। अभी एनजीओ ने एक और अपनी नई उपलब्धि आज दिनांक- 06/09/19 को दून हॉस्पिटल के मरीजों के लिए नगर निगम के गेट पर खोली है, साथ ही यहां दून के मरीज और उनके साथ आए लोगों के लिए व अन्य आम पब्लिक के लिए खाना शुरू करा दिया जाएगा, और देहरादून की जनता का सहयोग रहा तो यह एनजीओ एक दिन में 5000 लोगों का भी खाना उपलब्ध करा सकती है।

 

संस्था का यह भी कहना है कि, आम लोगों से ज्यादा दून हॉस्पिटल के लोगों को खाने की जरूरत पड़ती है। इसलिए यहां हमारी सेवा शुरू कर रहे देहरादून के नागरिकों का सहयोग रहा तो देहरादून में हर हॉस्पिटल व सार्वजनिक स्थानों पर अपना योगदान करेंगे। संस्था की ओर से अपील की गई की जो लोग पुरान कपड़े इधर-उधर फेंकते हैं, वह हमको दें, ताकि हम गरीबों के लिए उन्हें प्रदान कर सकें। हमारा उद्देश्य है, आम जनता को अच्छी सेवा प्रदान करने का सौभाग्य दें।